home राज्य

केजरीवाल दिल्ली की जनता से नगर निगम चुनाव में हराने का बदला ले रहे हैं-मनोज तिवारी

Share

पानी के बाद अब दिल्ली में बिजली के दाम बढ़ना तय
पानी, बिजली के दाम में अनावश्यक बढ़ोत्तरी कर अरविन्द केजरीवाल दिल्ली की जनता से नगर निगम चुनाव में हराने का बदला ले रहे हैं-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 30 दिसम्बर।  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा है कि आम आदमी पार्टी मुखिया अरविन्द केजरीवाल अब दिल्ली की जनता से नगर निगम चुनाव की हार का बदला लेने के लिये आतुर हैं और इसी के चलते पानी एवं बिजली के दामों में अनावश्यक बढ़ोत्तरी कर दिल्ली की जनता, विशेषकर मध्यम एवं निम्न आय वर्ग पर कुठाराघात कर रहे है।

श्री तिवारी ने कहा है कि निगम चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल खुल कर कहते थे कि यदि आम आदमी पार्टी नहीं जीती तो दिल्ली में बिजली-पानी के दाम बढ़ जायेंगे और आज जो बढ़ोत्तरी हो रही उससे मुख्यमंत्री अपने बोल को सार्थक कर रहे हैं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि अरविन्द केजरीवाल सरकार की पानी के दामों की वृद्धि की सीधी घोषणा के बाद अब दिल्ली विद्युत विनियामक आयोग का बिजली के दाम में 30 प्रतिशत बढ़ोत्तरी का पब्लिक नोटिस जनता के सामने है और इसके साथ ही जनता समझ रही है कि मेट्रो किराये की वृद्धि के पीछे भी केजरीवाल सरकार की स्वीकृति थी।  केजरीवाल दल का विरोध केवल एक छलावा था।

श्री तिवारी ने कहा है कि दिल्ली भाजपा केजरीवाल सरकार को पानी के दामों में बढ़ोत्तरी वापस लेने के बाध्य करेगी और बिजली के दामों में प्रस्तावित बढ़ोत्तरी को रोकने के लिए डी.ई.आर.सी. में आपत्ति दाखिल करने के अलावा हम जनांदोलन का रास्ता भी अपनायेंगे।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *