home औरंगाबाद जिला

गोलीबारी की घटना में दुकानदार जख्मी।

Share

गोलीबारी की घटना में दुकानदार जख्मी।
दाउदनगर (औरंगाबाद)दाउदनगर थाना क्षेत्र के अंगराही गांव में बुधवार की सुबह गोलीबारी की घटना में दुकानदार पिंटू साव जख्मी हो गया. जख्मी हालत में उसे बेहतर उपचार के लिये पटना के किसी बड़े अस्पताल में भेजा गया है .जख्मी पिंटू साव की पत्नी पूनम देवी द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में कहा गया है कि बुधवार की सुबह आंगन में झाड़ू लगा रही थी ,तभी उसने हल्ला सुना कि पिंटू साव को गोली लग गई है. वह चिल्लाते हुये बाहर आयी तो देखा कि वह खून से लथपथ पड़े हैं .उनकी सास ने रोते- चिल्लाते हुये बताया कि वह बिस्कुट लेने दुकान में आयी थी. तो देखा कि गांव के ही एक युवक ने गोली मारा है और गांव के ही एक युवक के साथ बाइक पर बैठ कर पूरब की ओर भाग निकला है. सूचना मिलने पर पहुंची दाउदनगर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और लोगों से पूछताछ किया. घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया गया है. थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि दो लोगों के खिलाफ दाउदनगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पूछे जाने पर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि घटना के कारणो का अभी पता नहीं चला है. पिंटू साव के होश में आने पर ही कुछ कहा जा सकता है।

16 लीटर शराब के साथ एक गिरफ्तार.
दाउदनगर ( औरंगाबाद) पुलिस ने एन एच 139 तरारी मोड़ के पास से एक निजी बस से 16 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शराब धंधेबाज श्रीकांत कुमार हसपुरा थाना क्षेत्र के नरसन गांव का रहने वाला है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि औरंगाबाद की ओर से आ रहे एक बस में एक शराब धंधेबाज शराब लेकर आ रहा है .जिस पर सब इंस्पेक्टर दीपक कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने पहुंचकर बस की तलाशी ली और श्रीकांत कुमार के झोला एवं बैग से अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की गयी।

बालू लदा ट्रैक्टर एक ट्रैक्टर जब्त.
दाउदनगर (औरंगाबाद)दाउदनगर पुलिस ने अंछा गांव से बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त किया है. थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अवैध बालू का उत्खनन कर अंछा गांव की तरफ ट्रैक्टर जा रहा है.एएसआई दीपक कुमार के नेतृत्व में उसे पकड़ कर थाना लाया गया. चालक लाल बहादुर पासवान को गिरफ्तार किया गया है .इस संबंध में खान निरीक्षक आजाद आलम द्वारा एक प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

छह बकायेदार बिजली उपभोक्ताओं का काटा गया बिजली कनेक्शन (फोटो:- बिजली कनेक्शन काटते कर्मी)
दाउदनगर (औरंगाबाद) बिजली विभाग द्वारा चलाये गये अभियान के दौरान मंगलवार को दाउदनगर शहर में छह बकायेदार बिजली उपभोक्ताओं का बिजली कनेक्शन काटा गया. जबकि कुछ लोगों द्वारा ऑन द स्पॉट बिजली बिल जमा किया गया. बिजली विभाग के सहायक विद्युत अभियंता राजीव झा एवं कनीय विद्युत अभियंता प्रमोद कुमार के नेतृत्व में यह अभियान चलाया जा रहा है. बताया गया कि अभियान के दौरान छह बकायेदार बिजली उपभोक्ताओं का बिजली कनेक्शन काटा गया है, जबकि 43 हजार रुपया ऑनलाइन बकाया बिजली बिल की वसूली की गयी है .कुछ बिजली उपभोक्ताओं ने 23 हजार रुपया बकाया बिजली बिल ऑन द स्पॉट जमा किया है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *