E-Paper home गया जिला

भाजपा के वरीय नेता सह पूर्व विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह ने मुख्यमंत्री के आगमन पर राजग कार्यकर्ता के महत्व ने दिए जाने पर रोष व्यक्त किया है।

Share

जन जोश हिंदी समाचार पत्र

 


भाजपा के वरीय नेता सह पूर्व विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह उर्फ कुमार बाबू ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गया आगमन पर कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजग गठबंधन के नेता हैं। गया आगमन पर राजग के कार्यकर्ता से मुलाकात न करना बहुत बड़ी गंभीर बात है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केवल अधिकारियों से भेंट कर कार्यों का निरीक्षण और आवश्यक निर्देश देते रहे, लेकिन कार्यकर्ता कार्य की गुणवत्ता और कार्य की पारदर्शिता दोनों का फीडबैक देने का भी काम करते हैं।
गया के फल्गु नदी में रबड़ लाइनिंग का कार्य हो रहा है , रबड़ लाइनिंग का विरोध स्वाभाविक है। कार्यकर्ता भी रबड़ लाइनिंग का विरोध में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करना चाहते थे। फल्गु जी में रबड़ लाइनिंग कर गया वासियों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं हो रहा है। लाइनिंग होने से प्रदूषित पानी जमा रहेगा और गया के जलस्तर में कोई लाभ नहीं हो पायेगा इसलिए गया वासी रबड़ लाइनिंग का विरोध कर रहे हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अधिकारियों के द्वारा गलत जानकारी उपलब्ध करा कर कार्यकर्ता से मुलाकात को रोका गया था।इस में सबसे बड़ा कारण फल्गु जी में रबड़ लाइनिंग का विरोध था। फल्गु जी को बचाना है तो रबड़ लाइनिंग हटाना होगा।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *